Husband Wife Jokes



पत्नी: आप बहुत भोले हैं... आपको कोई भी बेवकूफ बना देता है 

पति: शुरुआत तो तेरे बाप ने की थी 



कभीने सोचा है कि शादी के 15 साल बाद आदमी 50 साल का लगता है और महिलाए 30 साल की क्यों लगती है,
क्योंकि साल में अनेकों बार पूजा में  पत्नी कहती है, हे भगवान मेरी उम्र भी मेरे पति को लग जाये ।
कृपा वहीं से आ रही है!


पत्नी ने पति से पूछा  
पत्नी :   अच्छा यह बताओ
             कि तुम मूर्ख हो या मैं ???
पति :  (शान्त मन से)
            प्रिये यह बात तो सब लोग
            जानते हैं कि तुम अत्यन्त तीव्र
            बुद्धि की स्वामिनी हो
            इसलिए यह कभी हो ही नहीं
            सकता कि तुम किसी मूर्ख
            व्यक्ति से शादी करो
भाई का नाम आगे राष्ट्रपति पुरस्कार
के लिए भेजा गया है.


बीवी: सुनो जी 
आपने काम वाली बाई को i love you बोल  दिया क्या??
.
पती: नहीं तो, क्यों क्या हुआ?
Wife: कल तक मुझे मेम साहब बुलाती थी, आज दीदी बुला रही है।।



बीवी से परेशान पति बॉलकनी
से कूदने ही वाला था कि तभी
उसकी बीवी ने अंदरसे आवाज दी...
मेरी सहेलियां आई हैं आओ
आपकी पहचान करा दूं,.....
पति- हाँ-हाँ आया.... आया.... आया



Husband : व्रत है ??
Wife: हाँ जी
Husband : कुछ खाया ?
Wife : हाँ जी
Husband : क्या ?
Wife : केला,सेव,अनार ,मूंगफली, फ्रूट क्रीम, आलू की
टिक्की, साबूदाने की खीर, साबूदाने के पापड़, कुट्टू की पूरी, सावंख के चावल, सिंघाड़े का आटे का हलवा, खीरा, सुबह-सुबह चाय और अब जूस पी रही हूँ।
.
.
Husband- बहुत सख्त व्रत रख रही हो, यह हर किसी के
बस की बात नही हैै।  और कुछ खाने की इच्छा है ? देखलो कहीं कमज़ोरी न आ जाए। 


पत्नी: क्या तुम मेरी तरह सब चीज मेरे साथ शेयर नहीं कर सकते ????
पति: अब क्या हुआ ??
पत्नी: तुम बहुत स्वार्थी हो 
पति: भगवान के वास्ते अब बातओ भी , हुआ क्या है ?
पत्नी: वो जो तुम्हारे लैप टॉप में एक फोल्डर है " My Documents" 
तुम उसका नाम " Our Documents" भी तो रख सकते थे न 
I Hate You ....
पति ने microsoft को modification के लिए मेल किया है .



जिन की पत्नी छुटिया मनाने मायके चली गई है, 
वो स्टेटस पर तिरंगा  
लगा कर अपनी आज़ादी का ऐलान कर सकते हैं..!!
अन्यथा यह निशान लगाइए.....
इसका मतलब आतंकवादी घर पर ही है.... 







Husband - तुम हमेशा हर चीज़ में,,, "मेरा -मेरा" करती हो,,,
तुम्हें "हमारा" कहनाचाहिए...
अब अलमारी में क्या ढून्ढ़ रही हो? . . . . . . 
Wife - हमारा पेटीकोट...


अमरेंद्र बाहुबली, लड़कियो और महिलाओं को क्यों पसंद आया ??
पता है…..?
वो दिखने मे सुंदर था, इसलिये?
नहीं
वो महापराक्रमी था, इसलिये?
नही
वो रोमेंटिक था, इसलिये ??
बिलकुल नहीं,
वो इसलिये,
क्योंकि भरी सभा मे वो बीवी का पक्ष लेकर कह सका कि, “माँ” तुम गलत हो!
थियेटर मे 99% महिलायें इस डायलाॅग के बाद अपने पति की तरफ देख रही थी!!

पत्नी : शादी के दस साल हो गए और एक आप हैं जो आज तक कहीं घुमाने तक नहीं ले गए .पति : ठीक है आज घूमने चलेंगेशाम को पति, पत्नी को लेकर श्मशान घाट ले गया ।पत्नी गुस्से से बोली : छिः श्मशान भी कोई घूमने की जगह होती हैपति : अरे पगली लोग ”मरते हैं” यहाँ आने के लिये

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Teacher Students Jokes

Daily Updated Jokes